Pushpa 2 से लेकर Fighter तक ये 6 बड़ी फिल्मे होगी 2024 की शान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2024 Big Movies name and released date ( Pushpa 2, पुष्पा 2, फाइटर, द क्रू, चंदू चैंपियन, सिंघम अगेन, बड़े मियां छोटे मियां, फाइटर फिल्म, द क्रू फिल्म, चंदू चैंपियन फिल्म, सिंघम अगेन फिल्म , बड़े मियां छोटे मियां फिल्म )
(Pushpa 2, Fighter, The crew, Chandu champion, Singham again, Bade miyan chote miyan, Pushpa 2 Film, Fighter film, The crew film, Chandu champion film, Singham again film, Bade miyan chote miyan film )

2024 Big Movies name and released date

यह साल 2023 बॉलीवुड और बॉलीवुड के फैंस के लिए बहुत बढ़िया साल था क्योंकि इससे पहले के कई साल बॉलीवुड ने अपने फैंस को अपनी फिल्मों से काफी नाराज करा था।

पर यह साल बॉलीवुड के लिए काफी फायदेमंद साल था और उनके फैंस के लिए काफी बढ़िया साल था। इस साल की शुरुआत शाहरुख खान (Shah rukh khan)  के पठान से हुई और साल के बीच में जवान, गदर 2, फुकरे 3, Omg 2 और साल के खत्म होते होते सलमान खान (Salman khan) की टाइगर 3 और एनिमल से हो रही है।

दिसंबर तक उम्मीद है कि शाहरुख खान की एक और पिक्चर जो Dunky है वह भी धमाल मचाएगी और प्रभास की सालार जो दिसंबर में रिलीज होगी वह भी काफी धमाल मचाएगी फैंस के बीच।

बात की जाए अगले साल यानी 2024 की तो बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा साल जा सकता है क्योंकि 2024 में भी काफी बड़ी-बड़ी फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है जिसमें से जो बड़े-बड़े नाम निकल कर आ रहे हैं उनमें पुष्पा 2, रितिक रोशन की फाइटर और भी बड़े फिल्म के नाम निकलकर सामने आ रहे हैं जिसके हम आपको पूरी डिटेल बताएंगे इस आर्टिकल में तो आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पड़े।

द क्रू ( The crew )

बात की जाए 2024 की तो इसमें सबसे पहला फिल्म का नाम निकाल कर आ रहा है उसमें करीना कपूर खान और तब्बू औ कीर्ति सेनन की फिल्म द क्रू का नाम सामने आ रहा है।

इस फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म आपके एंटरटेनमेंट को 2 गुना या तीन गुना कर देगी बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा कि इंडिया की टॉप एक्ट्रेस एक ही फिल्म में दिखाई देगी यानी इनकी टिकरी एक ही फिल्म में दिखाई देने जा रही है।

इस फिल्म के बजट की बात की जाए तो इस फिल्म में ज्यादा बजट का इस्तेमाल नहीं किया गया है मतलब इस फिल्म का बजट 50 करोड रुपए होने वाला है और इस फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो अभी ऑफिशियल रिलीज़ डेट सामने नहीं आया है पर सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होगी।

चंदू चैंपियन ( Chandu champion )

चंदू चैंपियन जिसमें कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखाई देगी। इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है पर अब फिल्म का रिलीज month पता चल गया है।

chandu cahmpion
Chandu champion Credit Social Media

बात की जाए इस अनोखी जोड़ी की तो यह जोड़ी बॉलीवुड में पहली बार दिखाई देगी यानी कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ फिल्म में दिखाई देंगे। अगर इसके रिलीज़ डेट की बात की जाए तो जुलाई 2024 में रिलीज होगी और इसकी बजट की बात की जाए तो इस फिल्म में 100 करोड़ की लागत लगी है।

पुष्पा 2 ( Pushpa 2)

पुष्पा 2 इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शको ने काफी प्यार दिया उसके बाद इसके दूसरे पार्ट के लिए इनके फैंस काफी उत्साहित हो गए। इसलिए बार-बार कभी अल्लू अर्जुन वरना सोशल मीडिया पर इस चीज के बारे में हमेशा पूछते रहते थे।

पुष्पा 2 Pushpa 2
पुष्पा 2 Credit: Social Media

अल्लू अर्जुन इस फिल्म की शूटिंग काफी टाइम से कर रहे है और पता चला है कि इस फिल्म में हीरोइन के तौर पर रश्मिका मंडाना होंगे और इस फिल्म की रिलीज डेट पर पता चल गई है जो 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी बाकी पुष्पा 2 की बजट 500 करोड़ है।

सिंघम अगेन ( Singham again)

Singham again
Singham again Credit: Social Media

अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड दिखाएं दे रहे हैं इस फिल्म को लेकर। फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म में हीरोइन के तौर पर दीपिका दिखाई देगी और इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार और करीना कपूर भी दिखाई देगी। फिल्म 5 अगस्त 2024 को रिलीज होगी और इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड रुपए है।

बड़े मियां छोटे मियां ( Bade miyan chote miyan film )

Bade miyan chote miyan
Bade miyan chote miyan film Credit: Social Media

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जो सिनेमा घर में 2024 अप्रैल में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं और यह फिल्म आपके एंटरटेनमेंट को 2 गुना कर देगी। बात की जाए फिल्म के बजट की तो इस फिल्म में 300 करोड रुपए का बजट लगा है।

फाइटर ( Fighter )

फाइटर Fighter movie teaser, review and release date
Fighter Credit: Social Media

रितिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर जो 25 जनवरी 2024 में सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सभी कलाकारों का लुक बिल्कुल फिट बैठ रहा है।अगर इस फिल्म के बजट की बात की जाए तोइस फिल्म पर 250 करोड रुपए का बजट लगा है।

पुष्पा 2 फिल्म कब रिलीज़ होगी ?

पुष्पा 2 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।

पुष्पा 2 फिल्म कितने बजट में बनी है ?

पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ का है।

फाइटर फिल्म कब रिलीज़ होगी ?

फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी।

फाइटर फिल्म कितने बजट में बनी है ?

फाइटर का 250 करोड़ का है।

2 thoughts on “Pushpa 2 से लेकर Fighter तक ये 6 बड़ी फिल्मे होगी 2024 की शान”

  1. WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now

Leave a comment